सोमवार, 30 मार्च 2009

ब्लॉग चर्चा : है न खुशी की बात ?




आज मेरे ब्लॉग की चर्चा दैनिक अमरउजाला के सम्पादकीय पन्ने पर इसके सभी संस्करणों में हुई और मुझे पता ही नहीं था .मैं धन्यवाद दूंगा शेफाली जी और जाकिर अली रजनीश भाई को जिन्होंने मुझे मेल पर बधाई सन्देश देकर बताया .हाँ अफ़सोस यह रहा कि मीडिया की मुख्यधारा का ब्यक्ति होकर भी मुझे ही इस बात का पता नहीं चल सका कि आज कहीं किसी समाचार के राष्ट्रीय पन्ने पर मैं भीं हूँ .दिन भर विश्वविद्यालय के दायित्वों के निर्वहन के पश्चात थका-थका सा जब घर लौटा हूँ ,तो शेफाली जी और जाकिर भाई के मेल ने मुझे तरोताजा कर दिया .तुरंत कैमरे से न्यूज़ की तस्वीर उतारी और आप सबके अवलोकनार्थ पोस्ट कर रहा हूँ .क्यों हैं न खुशी की बात ?

21 टिप्‍पणियां:

  1. बहुत खुशी की बात है ... बहुत बहुत बधाई और शुभकामनाएं।

    जवाब देंहटाएं
  2. बधाई ! इसे स्कैन करके लगाना था पढने में नहीं आ रहा है !

    जवाब देंहटाएं
  3. kaun kahta hai aasman me ched nahi hota,ek pather to tabiyat se uchalon yaaron.

    bahut-bahut badhaiyan,aap ne uprokt pankti ko sidhe kiya hai

    जवाब देंहटाएं
  4. घणी बधाई जी आपको. मन अति प्रशन्न हुआ.

    रामराम.

    जवाब देंहटाएं
  5. डा॓. साहब हमारी ओर से बहुत बहुत बधाई।

    जवाब देंहटाएं
  6. waah !yah to bahut hi khushi ki baat hai!

    bahut bahut badhayee!
    bhavishy ke liye shubhkamnayen

    जवाब देंहटाएं
  7. हमारी भी बधाई स्वीकार करें.

    जवाब देंहटाएं
  8. अरे वाह इसी बहाने मेरा नाम भी आ गया ....

    जवाब देंहटाएं

आपकी टिप्पणियाँ मेरे ब्लॉग जीवन लिए प्राण वायु से कमतर नहीं ,आपका अग्रिम आभार एवं स्वागत !